मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लाठीचार्ज के विरोध में संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने निकाली रैली, सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

भोपाल में लाठीचार्ज के विरोध में स्वास्थ्य कर्मियों ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान संविदा कर्मियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.साथ ही पुलिस के द्वारा उनके साथियों पर किए गए लाठीचार्ज की घटना की निंदा की.

By

Published : Dec 8, 2020, 6:36 PM IST

Contract health workers rally i
लाठीचार्ज का विरोध

भोपाल : कोविड-19 के दौरान अपनी सेवाएं देने वाले संविदा स्वास्थ्य कर्मियों पर भोपाल में हुए लाठीचार्ज के विरोध में संविदा स्वास्थ्य कर्मियों ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया. इस दौरान संविदा कर्मियों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. साथ ही पुलिस के द्वारा उनके साथियों पर किए गए लाठीचार्ज की घटना की निंदा की. इससे पहले सभी संविदाकर्मियों ने सीएमएचओ डॉ किशोर कुमार नागवंशी को ज्ञापन सौंपा.

लाठीचार्ज का विरोध

प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी

संविदाकर्मियों ने इसके बाद सीएमएचओ कार्यालय के सामने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नगर के घण्टाघर चौक पर प्रदर्शन किया. साथ ही पूर्व विधायक डॉ आर के दोगने को भी ज्ञापन सौंपकर भोपाल में उनके साथियों के साथ हुई घटना को लेकर कड़ा आक्रोश जताया.

हड़ताल पर स्वास्थ्यकर्मी

हरदा के प्रदर्शनकारी भी शामिल

हरदा जिले में कार्यरत 56 संविदा स्वास्थ्यकर्मियों में से 15 लोग भोपाल में प्रदर्शन में शामिल हुए. शेष सभी ने हरदा में प्रदर्शन कर 4 दिसम्बर से सामूहिक अवकाश पर जाने को लेकर सीएमएचओ को ज्ञापन सौंपा. गौरतलब है कि संविदाकर्मियों के सामूहिक अवकाश पर जाने से कोविड 19 से जुड़े सभी काम प्रभावित होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details