मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

RSS प्रमुख पर कांग्रेस का विवादित बयान, कहा- 'जहां-जहां जाते हैं दंगा कराते हैं भागवत'

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को लेकर कांग्रेस ने विवादित बयान दिया है. कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल का कहना है कि मोहन भागवत जहां-जहां जाते हैं वहां दंगा कर आते हैं. कही भोपाल में भी तो दंगा नहीं कराने आ रहे है वे.

By

Published : Feb 2, 2020, 12:55 PM IST

Congress's direct target on Mohan Bhagwat
RSS प्रमुख पर कांग्रेस का विवादित बयान

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर है, इस दौरान वो 3 दिनों के लिए भोपाल भी आए. उनके दौरे से पहले ही कांग्रेस ने संघ प्रमुख को लेकर विवादित बयान दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल का कहना है कि मोहन भागवत जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां दंगा कराते हैं. उनका कहना है कि भागवत अगर भोपाल आ रहे हैं, तो यहां की पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों को अलर्ट रहना पड़ेगा, ताकि वो यहां कोई दंगा ना भड़का सकें.

RSS प्रमुख पर कांग्रेस का विवादित बयान

बता दें कि मोहन भागवत 5 और 6 फरवरी को भोपाल में रहेंगे. इस दौरान वो मध्य प्रदेश में बीजेपी ने एक साल में विपक्ष में रहते हुए क्या कुछ काम किया है. उसके बारे में चर्चा करेंगे. साथ ही झाबुआ उपचुनाव में बीजेपी के कब्जे वाली सीट पार्टी कैसे हारी है, इस पर भी मंथन करेंगे और आने वाले दो उपचुनाव में पार्टी की क्या रणनीति रहेगी. इन सारे मुद्दों पर चर्चा होने की संभावना है.

वहीं सूत्रों की माने तो बीजेपी में चल रही खींचतान और घमासान पर भी मोहन भागवत के सवालों के जवाब बीजेपी के बड़े नेताओं को इस दो दिवसीय दौरे में देने होंगे. बता दें संघ बीच-बीच में बीजेपी के बड़े नेताओं की बैठक लेता रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details