मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने शिवराज को भेजी बीजेपी सरकार में हुए डॉग्स ट्रांसफर की सूची, कहा- मुद्दों की राजनीति करे विपक्ष

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सिंह के घर पर उन तबादलों की लिस्ट भेजी है, जो उनके मुख्यमंत्री कार्यकाल में किए गए थे.\

By

Published : Jul 16, 2019, 8:26 PM IST

कांग्रेस ने शिवराज को भेजी बीजेपी सरकार में हुए डॉग्स ट्रांसफर की सूची

भोपाल। प्रदेश में पुलिस के डॉग और डॉग हैंडलर्स के तबादलों को लेकर चल रही सियासत के बीच आज मध्यप्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सिंह के घर पर उन तबादलों की लिस्ट भेजी है, जो उनके मुख्यमंत्री रहते किए गए थे. कांग्रेसियों का कहना है कि इसके जरिए उनको याद दिलाना चाहते हैं, कि ये एक सामान्य प्रक्रिया है और उनके राज में भी ऐसे तबादले होते रहे हैं. कांग्रेस का ये भी कहना है कि अफसोस है, कि 13 साल तक मुख्यमंत्री पद पर रहे शिवराज सिंह जनता को भ्रमित और गुमराह करने के लिए बचकाने बयान दे रहे हैं. वही कांग्रेस ने ये भी कहा कि अगर शिवराज सिंह को किसी डॉग से विशेष प्रेम हैं तो वो बता सकते हैं.

कांग्रेस ने शिवराज को भेजी बीजेपी सरकार में हुए डॉग्स ट्रांसफर की सूची

आज कांग्रेस ने शिवराज सिंह के 13 साल के कार्यकाल के डॉग हैंडलर्स के तबादलों की सूची उनके घर कोरियर के माध्यम से भेजी है. बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह के कार्यकाल में डॉग और डॉग हैंडलर्स के तबादलों के 63 आदेश निकाले गए थे. इन तबादलों में 117 डॉग और डॉग हैंडलर्स के तबादले हुए. इस मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि कमलनाथ सरकार लगातार सात महीनों से जनहितैषी कार्य कर रही है. इसलिए बीजेपी के पास मुद्दों और विचारों का अभाव है.

नरेंद्र सलूजा ने ये भी कहना है कि कर्ज माफी के मामले में भी शिवराज सिंह ने ऐसा ही किया था. इसके साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी को दिवालिया बताया है. वहीं ये भी कहा गया है कि यदि शिवराज सिंह किसी मनपसंद डॉग हैंडलर्स की नियुक्ति कराना चाहते हैं, जिससे उनको विशेष लगाव है. जिसके कारण शिवराज सिंह के मन में दर्द है, तो स्पष्ट करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details