मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेडा ने किया इस्तीफे का ऐलान, मनाने में जुटे गृह मंत्री बाला बच्चन

धरमपुरी से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेडा ने शराब ठेकेदारों की मनमानी से परेशान होकर इस्तीफा देने का ऐलान किया है. वो सीएम कमलनाथ को अपना इस्तीफा सौंपेंगे. इधर विधायक की नाराजगी को खत्म करने के लिए गृह मंत्री बाला बच्चन और खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह उनके आवास पहुंचे.

By

Published : Mar 29, 2019, 1:28 PM IST

विधायक का इस्तीफा

भोपाल। धरमपुरी से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेडा ने सीएम कमलनाथ को इस्तीफा सौंपने का ऐलान कर दिया है. उनके इस फैसले से सियासत तेज हो गई है. अब कमलनाथ सरकार में गृहमंत्री बाला बच्चन और खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह नाराज विधायक को मनाने उनके आवास पर पहुंचे हैं.

विधायक का इस्तीफा

गौरतलब है कि पांचीलाल मेडा ने शराब ठेकेदारों की मनमानी से परेशान होकर इस्तीफा देने का ऐलान किया है. उनका कहना है कि उनके इलाके में अवैध शराब का कारोबार जमकर हो रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार भले ही बदल गई हो, लेकिन प्रशासन अभी भी शराब ठेकेदारों के लिए काम कर रही है. मेडा ने बताया कि जब वो इसकी शिकायत करने थाने पहुंचे, तो ठेकेदार ने अपने लोगों के साथ मिलकर उनके खिलाफ नारेबाजी और अभद्रता की. पांचीलाल मेडा का कहना है कि वो मुख्यमंत्री कमलनाथ से इस बारे में बात करेंगे. अगर इसका निराकरण नहीं निकला, तो वह अपना इस्तीफा सौंप देंगे.

इधर कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेडा की नाराजगी और इस्तीफे की खबर लगते ही खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर और गृहमंत्री बाला बच्चन उन्हें मनाने के लिए उनके आवास पहुंचे. गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि कांग्रेस विधायक को किसी तरह का कुछ कन्फ्यूजन हुआ है और उनकी जो भी समस्या है, उसे दूर किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details