मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए कांग्रेस विधायक आरिफ अकील, घर पहुंचकर कमलनाथ ने जाना हाल

By

Published : Sep 16, 2020, 11:36 PM IST

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक आरिफ अकील को आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, जिसके बाद पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ उनसे मिलने उनके घर पहुंचे. पढ़िए पूरी खबर...

Congress MLA Arif Akil discharged from hospital
कांग्रेस विधायक आरिफ अकील अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक आरिफ अकील का स्वास्थ्य भी पिछले कुछ दिनों से खराब चल रहा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था, आज उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वे अपने निवास पर आराम कर रहे हैं और उनकी तबियत पहले से काफी ठीक है. डॉक्टरों ने उन्हें एक महीने तक घर पर रहकर आराम करने की सलाह दी है.

देर शाम प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुल नाथ आरिफ अकील के निवास पर उनसे मुलाकात और हालचाल लेने के लिए पहुंचे. कमलनाथ ने आरिफ अकील के जल्द ही ठीक होने की कामना की. पूर्व मुख्यमंत्री और उनके सांसद पुत्र नकुल नाथ करीब एक घंटे तक आरिफ अकील के निवास पर रुके.

कांग्रेस विधायक आरिफ अकील के ब्रेन में क्लोटिंग होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था. जिसके बाद तत्काल ही डॉक्टरों की टीम ने उनका एक छोटा ऑपरेशन कर उस क्लॉटिंग को हटा दिया. आरिफ अकील के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की टीम 24 घंटे उनकी निगरानी कर रही थी. 3 दिन पहले ही उन्हें आईसीयू वार्ड से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया थी और आज डिस्चार्ज कर दिया गया.

28 सीटों के लिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव से पहले कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. कोरोना संक्रमण के कारण कई विधायक और वरिष्ठ नेता संक्रमित हो चुके हैं. एक विधायक की कोरोना संक्रमण से मौत भी हो चुकी है. जिसके बाद 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव अब 28 सीटों में तब्दील हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details