मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एयर स्ट्राइक की टाइमिंग पर मंत्री गोविंद सिंह ने उठाए सवाल, राकेश सिंह ने किया पलटवार

मंत्री गोविंद सिंह ने एयर स्ट्राइक की टाइमिंग पर सवाल खड़े किये हैं, जिस पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने उन्हें जवाब देकर पलटवार किया है.

By

Published : Feb 26, 2019, 10:23 PM IST

statement

भोपाल। इंडियन एयरफोर्स द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर पूरे देश में खुशी की लहर है. वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह ने इस एयर स्ट्राइक की टाइमिंग पर सवाल खड़े किये हैं, जिस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पलटवार करते हुए उन्हें जवाब दिया है.

बयान


कांग्रेस मंत्री गोविंद सिंह ने एयर स्ट्राइक के लिए सेना को धन्यवाद तो दिया, लेकिन उन्होंने सेना के इस पलटवार की टाइमिंग पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह हमला भारतीय सेना को पहले ही कर देना चाहिए था. अगर 5 साल पहले ही ऐसी कार्रवाई कर दी जाती तो देश के जो जवान शहीद हुए हैं, वे शहीद नहीं होते.

बयान


गोविंद सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि उन्हें इस तरह का बयान देने वाले नेताओं की बुद्धि पर अफसोस होता है. राकेश सिंह ने कहा कि आतंकवाद के लिए किसी समय सीमा का निर्धारण नहीं होता है. उन्होंने कांग्रेस के मंत्रियों को चैलेंज देते हुए कहा है कि क्या उनमें इतनी हिम्मत है कि आतंकियों से पूछ सकें कि उनकी हमले की टाइमिंग क्या होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details