मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेट्रो विवाद पर बीजेपी ने साधा कांग्रेस पर निशाना, अल्पमत सरकार चलाने के लिए क्या-क्या सहन कर रहे हैं कमलनाथ

भोपाल में शुरु होने वाली मेट्रो का नाम बदलने पर सीएम कमलनाथ और विधायक आरिफ मसूद के बीच हुए विवाद पर बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है. सारंग ने कहा कि सरकार चलाने के लिए कमलनाथ को उम्र के इस दौर में भी क्या-क्या सुनना पड़ रहा है.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:50 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 6:05 PM IST

बीजेपी के तंज पर कांग्रेस का पलटवार

भोपाल। सीएम कमलनाथ ने राजधानी भोपाल में चलने वाली मेट्रो का नाम भोज मेट्रो किया है. जिस पर उन्ही के पार्टी विधायक आरिफ मसूद ने ऐतराज जताया था. मामले में बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने सीएम कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि अल्पमत की सरकार चलाने के लिए उन्हें उम्र के इस दौर में क्या-क्या सहना पड़ रहा है. कभी मंत्री सुना जाते हैं तो कभी विधायक. अब केवल अधिकारी बाकी रह गये हैं. बीजेपी विधायक के इस बयान पर कांग्रेस ने भी पलटवार किया.

बीजेपी के तंज पर कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह यादव ने कहा कि 15 साल तक भोपाल और इंदौर की जनता को मेट्रो के नाम पर मूर्ख बनाने का काम बीजेपी ने किया है, अब जब सीएम कमलनाथ ने आते ही मेट्रो का काम शुरू करवा दिया तो बीजेपी वाले बौखला गए हैं.

अजय सिंह यादव ने कहा कि बीजेपी नेताओं में खींझ और बौखलाहट साफ दिख रही है. क्योंकि उन्होंने कोई काम तो किया नहीं है. भोपाल और इंदौर को 15 साल से मेट्रो का सपना दिखा रहे थे. लेकिन सीएम कमलनाथ ने आते ही इसका काम शुरु कर दिया. टेंडर भी हो गया है. रही बात नाम के संदर्भ में सुझाव देने की तो कांग्रेस में अपना सुझाव देने की स्वतंत्रता है. लेकिन मुख्यमंत्री ने जो घोषणा की है कि भोपाल का नाम भोज मेट्रो होगा, तो भोज मेट्रो ही होगा. इसलिए बीजेपी अपनी बौखलाहट और खीझ मिटाने के लिए अनर्गल बयान दे रही है.

सारंग ने कसा सीएम पर तंज
सीएम कमलनाथ और विधायक आरिफ मसूद के विवाद को लेकर विश्वास सारंग ने तंज कसा है. अल्पमत की सरकार बचाने के लिए कमलनाथ जी को क्या दिन देखने मिल रहे हैं. कभी कोई विधायक उनको आंख दिखाता है, कभी मंत्री भरी कैबिनेट में उनको चैलेंज करता है. अब तो मुझे लगता है कि सिर्फ अधिकारी ही बचे हैं, जो उनके निर्णय को चुनौती दे. उम्र के इस पड़ाव पर कमलनाथ जी को छोटे-छोटे विधायकों के ऐसे बयान सुनने पढ़ रहे हैं. मुझे लगता है कि इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ भी नहीं हो सकता है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 6:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details