मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जब भी माफिया पर कार्रवाई होती है, शिवराज सिंह के पेट में दर्द होने लगता है : शोभा ओझा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर शोभा ओझा ने पलटवार किया है. शोभा का कहना है कि शिवराज सिंह ने 15 सालों से माफिया राज पाला पोसा और खड़ा किया है. इस माफिया राज के खिलाफ सीएम कमलनाथ लगातार युद्ध कर रहे हैं.

By

Published : Jan 11, 2020, 6:57 PM IST

Congress counterattack on Shivraj Singh
शिवराज सिंह पर कांग्रेस का पलटवार

भोपाल।कमलनाथ सरकार द्वारा आबकारी नीति में किए बदलाव के बाद बीजेपी हमलावर हो गई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शिवराज सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिट्ठी लिखी थी. जिसका मुख्यमंत्री ने तत्काल जवाब दिया था. मुख्यमंत्री की चिट्ठी मिलने के बाद शिवराज सिंह ने आज फिर मीडिया से बात कर मुख्यमंत्री पर कुतर्क करने का आरोप लगाया और प्रदेश को आदर्श प्रदेश बनाने की बात कही. जिसको लेकर कांग्रेस ने शिवराज सिंह पर पलटवार किया है. कांग्रेस का कहा है कि जब भी किसी माफिया पर कार्रवाई होती है, तो शिवराज सिंह के पेट में दर्द होने लगता है.

शिवराज सिंह पर कांग्रेस का पलटवार


कांग्रेस के मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा का कहना है कि प्रदेश में जो शिवराज सिंह ने 15 सालों से माफिया राज पाला पोसा और खड़ा किया है. इस माफिया राज के खिलाफ सीएम कमलनाथ लगातार युद्ध कर रहे हैं. चाहे वह भूमाफिया हो, शराब माफिया, शिक्षा माफिया या फिर मिलावट माफिया हो. कोई भी माफिया अब बच नहीं सकेगा. ऐसा लगता है कि जो माफिया शिवराज सिंह ने खड़ा किया है. उसके खिलाफ जब भी प्रहार होता है, तो कभी शिवराज सिंह और कभी कैलाश विजयवर्गीय के पेट में दर्द होता है. इनके तमाम नेता कहीं ना कहीं माफिया के साथ खड़े नजर आते हैं.


शोभा ओझा ने कहा कि इसी तरह जो नई शराब नीति बनी है. जिसके तहत नई दुकानें नहीं खोली जा रहीं हैं. लेकिन शिवराज सिंह जो शराब माफिया छोड़ गए हैं, उस पर लगाम लगाने की तैयारी है. अवैध शराब की बिक्री बंद हो गई है. जो अवैध शराब के साथ जहरीली शराब बिकती थी, जिसको पीकर लोग मरते थे. उस पर रोक लगने वाली है. इसलिए शिवराज सिंह के पेट में दर्द हो रहा है. शोभा ओझा का कहना है कि शिवराज सरकार में 891 नई शराब दुकानें खुली थीं. साथ ही अवैध शराब धड़ल्ले से बिकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details