मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेसियों ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- भाजपाई मानसिक दिवालियापन की कगार पर

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और प्रभात झा के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार. कहा बीजेपी के लोग मानसिक दिवालियापन की कगार पर पहुंच गए हैं.

By

Published : Aug 28, 2019, 8:28 AM IST

कांग्रेसियों ने बीजेपी पर साधा निशाना

भोपाल। प्रदेश बीजेपी कार्यालय में स्वर्गीय बाबूलाल गौर और अरुण जेटली की श्रद्धांजलि सभा में भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने विवादित बयान देकर सबको चौंका दिया था. उन्होंने विपक्ष पर भाजपा नेताओं पर मारक शक्ति के प्रयोग का आरोप लगाया था. वहीं राज्यसभा सांसद प्रभात झा ने भी बयान देते हुए अगस्त को मनहूस बताया था. उनके इस बयान पर भी सियासत तेज होती जा रही है.

कांग्रेसियों ने बीजेपी पर साधा निशाना

कांग्रेस अब प्रभात झा के बयान पर भी सवाल खड़े कर रही है. कांग्रेसियों का कहना है कि अगस्त का माह मनहूस नहीं हो सकता, क्योंकि इस माह में हमारा देश आजाद हुआ था. बीजेपी के लिए इसलिए मनहूस है, क्योंकि बीजेपी के नेताओं ने अगस्त क्रांति में हिस्सा ही नहीं लिया था. प्रभात झा के बयान को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का कहना है कि भाजपा के लोगों को इलाज की आवश्यकता है. वो लोग मानसिक दिवालियापन की कगार पर पहुंच गए हैं.

उनका कहना है कि जिस प्रकार प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विपक्ष मारक शक्ति का प्रयोग कर रहा है, इसलिए हमारे नेताओं की मौत हो रही है. वहीं प्रभात जा कह रहे थे कि अगस्त में ग्रहण लग जाता है. लेकिन उन्हें ध्यान रखना चाहिए कि अगस्त वो माह है, जिसके अंदर देश आजाद हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details