मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना पर बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी फाइट, नरेंद्र सलूजा बोले- दुष्प्रचार कर रही बीजेपी

By

Published : Apr 16, 2020, 8:07 PM IST

Updated : Apr 16, 2020, 9:38 PM IST

कोविड-19 को लेकर कांग्रेस और वर्तमान सरकार के बीच जंग छिड़ गई है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सिंह चौहान सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी लगातार कोरोना वायरस को लेकर दुष्प्रचार कर रही है. इसे राजनीति का विषय बना रही है.

congress aligation on new state governmen
Covid-19 के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोविड-19 को लेकर कांग्रेस और वर्तमान सरकार के बीच जंग छिड़ गई है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने शिवराज सिंह चौहान सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी लगातार कोरोना वायरस को लेकर दुष्प्रचार कर रही है. इसे राजनीति का विषय बना रही है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मरीजों की संख्या एक हजार के पार हो चुकी है और जिसमें 53 मरीजों की जान जा चुकी हैं. नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश के पांच जिले रेड हॉटस्पॉट में आ चुके हैं.

Covid-19 के बढ़ते मामलों को लेकर कांग्रेस-बीजेपी आमने-सामने

कांग्रेस प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार शपथ ग्रहण समारोह में मस्त है. उन्होंने कहा कि एंबुलेंस के अभाव में लोग दम तोड़ रहे हैं. इस समय में प्रदेश की बुरी स्थिति है. शिवराज सरकार सिर्फ और भाषणों में लगी हुई है.

इस नई सरकार को कोई तैयारी नहीं है. लोगों को खाने के लिए राशन नहीं मिल रहा है और भाजपा इस पर राजनीति कर रही है.

बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछा था सवाल

कांग्रेस नेता ने कहा कि बीजेपी द्वारा पूर्व सरकार से पूछा जा रहा था कि कमलनाथ ने कोविड-19 के दौरान क्या-क्या किया था. उन्होंने कमलनाथ के कामों की व्याख्या करते हुए कहा कि जैसे ही मध्यप्रदेश में कोरोना की आहट आई वैसे ही प्रदेश के मुख्य स्वास्थ्य सचिव ने सभी जिलों के कलेक्टर की वीडियो कॉन्फ्रेसिंग कर तत्काल जरुरी दिशा निर्देश दिए थे.

कांग्रेस ने 19 मार्च को विधानसभा का सत्र स्थागित किया और कमलनाथ ने पूरी मॉनिटिरिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. कमलनाथ के शासनकाल में कोरोना पॉजिटिव के कुल चार मरीज थे.

Last Updated : Apr 16, 2020, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details