मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सलमान खान इंदौर से कांग्रेस की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव, अटकलों का बाजार गर्म

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सलमान खान से फोन पर बात की है

By

Published : Mar 8, 2019, 12:03 AM IST

सलमान

भोपाल। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के इंदौर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सलमान खान से फोन पर बात की है. इसी के बाद से इस बात की संभावना जताई जा रही है कि वे इंदौर सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं.


सीएम ने सलमान से प्रदेश के विकास में योगदान के बारे में पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वे एक अप्रैल से 18 अप्रैल तक मध्यप्रदेश में ही रहेंगे. इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि कांग्रेस सलमान के सहारे इंदौर लोकसभा सीट पर झंडा गाढ़ने की कोशिश कर सकती है.

सलमान लड़ सकते हैं इंदौर से लोकसभा चुनाव


हालांकि सलमान खान की तरफ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि कांग्रेस उन्हें इंदौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाकर उनके फैन्स के सहारे प्रदेश की 29 सीटों पर बढ़त बनाने की कोशिश करेगी. गौरतलब है कि इंदौर सलमान का पैतृक शहर है.

वहीं इस बारे में बीजेपी का कहना है कि पीएम मोदी के विकास मॉडल के सामने कोई सेलिब्रिटी टिकने वाली नहीं है. मतदाता विकास देखता है, किसी का चेहरा नहीं. बता दें कि इससे पहले भोपाल से लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से करीना कपूर के नाम की भी चर्चा जोरों पर थी. देखने वाली बात यह होगी क्या ये दोनों सितारे कांग्रेस के लिए मैदान पर उतरेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details