मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

थाईलैंड सड़क हादसे में प्रज्ञा की मौत पर सीएम ने जताया दुख, कहा- परिवार के साथ है सरकार

प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने थाइलैंड हादसे पर ट्वीट कर प्रज्ञा पालीवाल की मौत पर दुःख जताया है. सीएम कमलनाथ ने कहा कि सरकार दुःख की घड़ी में परिवार के साथ है और हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया है.

By

Published : Oct 10, 2019, 2:48 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 5:59 PM IST

प्रज्ञा के मौत पर कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख

भोपाल। थाईलैंड में हादसे का शिकार हुई प्रज्ञा पालीवाल की मौत पर सीएम कमलनाथ ने दुख जताया है. सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल की ट्रेनिंग के दौरान थाईलैंड के फूकेट शहर में हुए सड़क हादसे में हुई मौत की खबर बेहद दुःखद है. परिवार के किसी सदस्य के पास पासपोर्ट नहीं है, लिहाजा पार्थिव शरीर लाने में दिक्कत हो रही है.

प्रज्ञा के मौत पर कमलनाथ ने ट्वीट कर जताया दुख

सीएम कमलनाथ ने पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिया है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि पालीवाल परिवार परेशान न हो. सरकार दुख की घड़ी में उनके साथ है. हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं. विदेश मंत्रालय से सरकार चर्चा कर शव लाने का प्रयास करेगी. परिवार के सदस्य जाना चाहे तो उसका भी सरकार पूरा इंतज़ाम करेगी.

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अजय सिंह यादव का कहना है कि छतरपुर की बेटी प्रज्ञा पालीवाल का थाईलैंड के फुकेट शहर में निधन बहुत दुखद खबर है. प्रदेश सरकार इस मामले में संवेदनशील है. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्वयं इस घटना का संज्ञान लिया है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को भी निर्देश दिए हैं कि उनकी हर संभव मदद करे, सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है.

छतरपुर की रहने वाली प्रज्ञा पालीवाल की थाइलैंड में 8 अक्टूबर को सड़क हादसे में मौत हो गई थी, लेकिन पालीवाल परिवार के पास पासपोर्ट नहीं होने के चलते शव वहां से लाने में अड़चन आ रही थी, लेकिन अब विदेश मंत्री एस जयशंकर के बाद मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने भी मदद का भरोसा दिया है.

Last Updated : Oct 10, 2019, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details