मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हनीट्रैप केस: CID ने पेश किया चालान,मानव तस्करी में IAS अधिकारी सहित दो पत्रकार भी शामिल

बहुचर्चित हनीट्रैप मामले में जुड़ी मानव तस्करी की जांच कर रही CID ने 140 पेज का चालान कोर्ट में पेश किया है. चालान में महिला आरोपियों की गैंग ने अधिकारियों का अश्लील वीडियो बनाकर करोड़ों की वसूली की है.

By

Published : Dec 29, 2019, 1:15 PM IST

Updated : Dec 29, 2019, 2:47 PM IST

CID presents invoice in Honeytrap case
हनीट्रैप मामले में CID ने पेश किया चालान

भोपाल। प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप मामले से जुड़ी मानव तस्करी की जांच कर रही CID ने शनिवार को जिला कोर्ट में चालान पेश किया. इस चालान में तीन महिला मुख्य आरोपियों के अलावा एक अन्य महिला का नाम भी शामिल है. चालान में बताया गया है कि महिला आरोपियों की गैंग ने एक आईएएस अफसर से 20 लाख रुपए और एक अन्य आईएएस अफसर से 1 करोड़ रुपए की वसूली की थी. इतना ही नहीं चालान में भोपाल के दो पत्रकारों के नाम भी शामिल हैं.

हनीट्रैप मामले में CID ने पेश किया चालान

सीआईडी ने चालान में दोनों सीनियर सरकारी अफसरों के अश्लील वीडियो के बारे में भी जानकारी दी है. इसमें बताया गया है कि दोनों अधिकारी महिला आरोपी के भोपाल स्थित मकान पर गए थे. इस दौरान महिला आरोपियों के साथ दोनों अधिकारियों ने शराब पी इसके बाद उनका अश्लील वीडियो बनाया गया.

इसके अलावा चालान में बताया गया है कि महिलाओं ने एक व्यापारी से 5 लाख की वसूली की थी. जबकि भोपाल और छतरपुर में ऑटोमोबाइल शोरूम के संचालक को ब्लैकमेल कर आरोपी महिला ने लग्जरी कार में मोटा डिस्काउंट लिया था. कोर्ट में पेश 140 पेज के चालन के मुताबिक आईएएस अफसर ने भोपाल के पत्रकार के फ्लैट पर महिला आरोपियों को रुपए दिए थे. वहीं भोपाल के ही एक पत्रकार को सौदा कराने के लिए 33 लाख रुपये भी मिले थे.

Last Updated : Dec 29, 2019, 2:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details