मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट, लोगों से अफवाहों से बचने की कही बात

भोपाल में शिवराज सिंह चौहान ने लोगों को अफवाहों से सावधान और ना फैलाने की बात को लेकर ट्वीट किया है. साथ ही कहा है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी जो ऐसी अफवाह फैलाएगा.

By

Published : Apr 9, 2020, 3:27 PM IST

Chief Minister Shivraj Singh Chauhan has appealed people to be careful with rumors.
ट्वीट कर सीएम ने की लोगों से अपील

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से अफवाहों से सावधान रहने की अपील की है. शिवराज सिंह ने कहा है कि कुछ लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं कि प्रदेश के COVID-19 से संक्रमित कुछ अधिकारियों को देखभाल में ज्यादा तवज्जो दी जा रही है और बाकी लोगों को सही इलाज नहीं दिया जा रहा है. सीएम ने कहा कि किसी भी तरह की अफवाहें फैलाना कानूनन अपराध है और कोई भी सोशल मीडिया के जरिए किसी भी तरह की अफवाह फैलाता है तो सरकार को उसके खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा.

सीएम ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व कानून-व्यवस्था को लेकर तरह-तरह की अफवाह फैला रहे हैं. किसी की मृत्यु होने की झूठी खबरें तक फैलाई जा रही हैं. सीएम ने अपील की है कि सच जाने बगैर किसी भी तरह की अफवाह न फैलाएं. ये समाज के लिए, प्रदेश के लिए और देश के हित में नहीं है. सीएम शिवराज सिंह ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की भी अपील की है. सीएम ने कहा है कि अपने मोबाइल में आने वाले हर संदेश की जांच करें और संशय होने पर उसे रिपोर्ट करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details