मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पंडित नेहरू पर टिप्पणी का मामला, कांग्रेस ने फूंका मंत्री सारंग का पुतला

By

Published : Mar 4, 2021, 6:38 PM IST

भारत के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस दफ्तर के सामने मंत्री विश्वास सारंग का पुतला दहन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस दौरान मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

Congress burnt minister Sarang's effigy
कांग्रेस ने फूंका मंत्री सारंग का पुतला

भोपाल।भारत के पहले पंडित जवाहर लाल नेहरू को लेकर बयानबाजी करने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. इसी कड़ी में आज पंडित नेहरू पर विवादित टिप्पणी करने वाले मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री विश्वास सारंग का कांग्रेस ने पुतला दहन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन से पहले मंत्री विश्वास सारंग के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि, मंत्री विश्वास सारंग उटपटांग बयानबाजी करते है. और निचले स्तर की राजनीति करते है.

नेहरू के लिए विशेष विमान से मंगाई जाती थी सिगरेट, सारंग का खुलासा

सारंग के इस बयान पर मचा हड़कंप

दरअसल मंत्री विश्वास सारंग ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा था कि, पंडित जवाहर लाल नेहरू के लिए इंदौर से भोपाल विशेष सिगरेट लाई जाती थी. इसके लिए सरकारी का विमान का इस्तेमाल किया जाता था. विश्वास सारंग ने इसे लेकर कुछ सबूत भी मीडिया के सामने रखे थे. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, नेहरू परिवार ने शासकीय चीजों का अपने पर्सनल कामों के लिए खूब इस्तेमाल किया है. उनके इस बयान के बाद से ही कांग्रेस जगह जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details