मध्य प्रदेश

madhya pradesh

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के समर्थकों को पुलिस से बदतमीजी करना पड़ा भारी, 37 के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Dec 9, 2019, 10:16 AM IST

Updated : Dec 9, 2019, 3:26 PM IST

कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराने को लेकर पुलिस से बदतमीजी करना सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने पार्षद रविंद्र यति समेत 37 लोगों के खिलाफ शासकीय काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है.

Case filed against 37 supporters of MP Sadhvi Pragya Singh
साध्वी के समर्थकों खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल। कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लेकर पुलिस से बदतमीजी करना सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने पार्षद रविंद्र यति समेत 37 लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है, जिसमें 12 लोगों को नामजद और 25 अन्य को औरोपी बनाया गया है, हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

साध्वी के समर्थकों के खिलाफ मामला दर्ज

कमला नगर थाने में हुई थी बदतमीजी
शनिवार देर रात करीब 8:00 बजे भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के साथ कार्यकर्ता थाने पहुंचे थे. सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहती थीं. इसी बीच कार्यकर्ताओं ने थाने में काफी देर तक हंगामा किया और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई.

थाने में हंगामे का वीडियो आया सामने
कमला नगर थाने में प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थकों का पुलिस से बदतमीजी करने का वीडियो सामने आया है, जिसमें कार्यकर्ता राधा सेंगर थाने में पुलिस अधिकारियों के ऊपर चूड़ी फेंकने का प्रयास करती नजर आ रही हैं, वहीं पार्षद रविंद्र यति ने पुलिस को वर्दी उतरवाने की धमकी दी थी.

जानकारी के अनुसार बीजेपी पार्षद रविंद्र यति की टिप्पणी के विरोध में कांग्रेस नेता वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपेंगे. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. माना जा रहा है कि जल्द ही नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हो सकती है.

Last Updated : Dec 9, 2019, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details