मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल में महफूज नहीं मासूम, दिनदहाड़े किडनैपिंग की कोशिश में बदमाश नाकाम

भोपाल के कटारा हिल्स क्षेत्र में एक कार सवार बदमाश ने नाबालिग को जबदस्ती कार में खींचने की कोशिश की. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने नाबालिक को बदमाश के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Jul 3, 2019, 8:01 PM IST

दिनदहाड़े किडनैपिंग की कोशिश

भोपाल| राजधानी के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र से 10 साल की मासूम के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है. नाबालिग अपनी बुआ के साथ बाजार जा रही थी, इस दौरान एक कार सवार बदमाश ने नाबालिग को जबदस्ती कार में खींचने की कोशिश की. इससे पहले की कार सवार नाबालिग का अपहरण कर पाता बच्ची की बुआ ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने नाबालिग को बदमाश के चंगुल से छुड़ाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

दिनदहाड़े किडनैपिंग की कोशिश

आरोपी का नाम विक्रम परमार है और वो नशे में धुत था. कटारा हिल्स थाना पुलिस ने आरोपी विक्रम परमार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

मध्य प्रदेश और खास तौर पर राजधानी भोपाल में इन दिनों नाबालिग बच्चियों के साथ कई घटनाएं घटित हो रही हैं. कटारा हिल्स इलाके में हुई इस घटना में आरोपी बच्ची का अपहरण करने में सफल नहीं हुआ. नहीं तो शायद बच्ची के साथ कोई अनहोनी हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details