मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आज फिर केरल के छात्रों को लेकर भोपाल से रवाना हुई बस, जीतू ने CM योगी को दी नसीहत

By

Published : May 23, 2020, 5:08 PM IST

Updated : May 23, 2020, 6:26 PM IST

शनिवार को एक बार फिर भोपाल में फंसे छात्रों को लेकर बस केरल रवाना हुई है, शुक्रवार को भी एक बस केरल के छात्रों को लेकर रवाना हुई थी.

Bus leaves for Kerala from bhopal
केरल रवाना हुई बस

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के निर्देश पर भोपाल में फंसे केरल के छात्रों को लेकर आज फिर एक बस केरल रवाना हुई है. शुक्रवार को भी केरल के 30 से अधिक छात्रों को लेकर एक बस रवाना हुई थी. भोपाल में पढ़ने वाले केरल के इन छात्रों ने राहुल गांधी के ऑफिस से संपर्क किया था और राहुल गांधी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को इन छात्रों को भेजने की व्यवस्था करने के लिए कहा था.

छात्रों को लेकर केरल रवाना हुई बस

पूर्व सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को केरल के 30 से अधिक छात्रों को एक बस के जरिए भिजवाया था और उनके खाने-पीने का इंतजाम भी कराया गया था. आज फिर केरल के 27 छात्रों से भरी बस को रवाना किया गया है. प्रदेश कांग्रेस ने तय किया है कि अब इंदौर से भी दूसरे राज्यों के मजदूर और छात्रों को भेजने की व्यवस्था की जाएगी.

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व राऊ विधायक जीतू पटवारी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि भले ही शिवराज सिंह मजदूरों और छात्रों को उनके प्रदेश भेजने की व्यवस्था और खाने-पीने का इंतजाम नहीं कर रहे हैं, लेकिन वे अड़ंगा तो नहीं लगा रहे हैं.

पटवारी ने कहा कि छात्रों को भेजने की व्यवस्था प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बनाई है, ये सभी छात्र केरल के हैं. जो पिछले दो महीने से यहां फंसे हुए थे और परेशान हो रहे थे. कमलनाथ ने बसों का इंतजाम किया है. कल भी बसें गई थी, आज भी बसें गई हैं और कल भी बसें जाएंगी. यही व्यवस्था इंदौर में भी करने जा रहे हैं.

Last Updated : May 23, 2020, 6:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details