मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भूस्वामी के साथ धोखाधड़ी करना बिल्डर को पड़ी भारी, कोर्ट ने भेजा जेल

राजधानी के बुधवारा इलाके के निवासी सलीम खान ने बिल्डर अतीक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

By

Published : Nov 16, 2019, 11:57 AM IST

भूस्वामी के साथ धोखाधड़ी करना बिल्डर को पड़ी भारी

भोपाल| शहर के एक बिल्डर अतीक को धोखाधड़ी के आरोप में कोर्ट ने जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि बुधवारा निवासी सलीम खान की पुश्तैनी जमीन पर बिल्डर ने फ्लैट्स बनाने का अनुबंध किया गया था. फ्लैट्स में बिल्डर और पीड़ित बराबरी के हिस्सेदार थे, लेकिन बिल्डर ने पीड़ित के हिस्से में आने वाले फ्लेट्स का घटिया निर्माण करवाया. जिसकी शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

भूस्वामी के साथ धोखाधड़ी करना बिल्डर को पड़ी भारी

क्या है पूरा मामला
दरअसल आरोपी बिल्डर अतीक ने बुधवारा निवासी सलीम खान की पुश्तैनी जमीन पर फ्लैट्स बनाने के लिए अनुबंध किया था, जिसके तहत निर्माण में पूरा पैसा बिल्डर को लगाना था और फ्लैट दोनों में बराबरी से बांटने का अनुबंध किया था. बिल्डर ने धोखाधड़ी करते हुए भूस्वामी के हिस्से के फ्लैट का निर्माण घटिया क्वालिटी का करवाया, साथ ही बिल्डर के मुकाबले भूस्वानी के फ्लैट का आकार काफी छोटा है. जिसकी शिकायत बिल्डर से की लेकिन कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला.

बिल्डर की धोखाधड़ी से परेशान भूस्वामी ने तलैया थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिल्डर अतीक को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details