मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- पाकिस्तान को पहुंचा रहे हैं फायदा

दिग्विजय सिंह के विवादित बयान पर शिवराज सिंह ने कहा है कि वो सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं. देश उनको गंभीरता से नहीं लेता.

By

Published : Sep 1, 2019, 12:49 PM IST

दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार

भोपाल। दिग्विजय सिंह के विवादित बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा है कि वो सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं. देश उनको गंभीरता से नहीं लेता. वो और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. शिवराज सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान कांग्रेस नेताओं के नाम लेकर कहता है कि राहुल गांधी ने ये कहा है.

शिवराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को फायदा पहुंचाने के लिए दिग्विजय सिंह और कांग्रेस नेता ऐसे बयान देते रहते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस की देशभक्ति पूरा देश और दुनिया जानती है, उसके बारे में कहने की जरूरत नहीं है.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दिग्विजय सिंह के बयान पर कहा है कि दिग्गी राजा वही गलती कर रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं. उन्होंने हिंदू समाज को पहले आतंकी करार दिया था, हिंदू टेरर, सैफ्रन टेरर, हिंदू आतंकवादी इस तरह की बात उन्होंने कहा थी. अब वो गैर मुस्लिम कह रहे हैं, किसको कह रहे हैं गैर मुस्लिम, हिंदू समाज को. पूरे समाज पर इल्जाम लगा रहे हैं. पैसा लेकर जासूसी करने का आरोप लगा रहे हैं. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोई भी जासूसी करे कानून सभी के लिए बराबर है. उन्होंने कहा कि इस तरह से इल्जाम लगाना दुर्भाग्यपूर्ण है. जिस तरह के शब्दों का दिग्विजय सिंह प्रयोग कर रहे हैं. कांग्रेस इस तरह के बयान दिलाकर हिंदुओं को बदनाम करना चाह रही है. ये कहीं से स्वीकार्य नहीं है.

वहीं अपने विवादित बयान पर ट्वीट कर सफाई देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा है कि उन्होंने बीजेपी पर ISI से पैसा लेकर जासूसी करने का आरोप नहीं लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details