मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कांग्रेस ने सोची समझी साजिश के तहत कमलनाथ की जग हंसाई करवाई है : रामेश्वर शर्मा

By

Published : Nov 19, 2019, 6:54 AM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश कांग्रेस की एक ओर से जारी विज्ञापन विवादों में आ गया है. इसपर बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने सोची समझी साजिश के तहत कमलनाथ की जग हंसाई करवाई है.

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने साधा निशाना

भोपाल| मुख्यमंत्री कमलनाथ के जन्मदिन पर मध्यप्रदेश कांग्रेस की एक ओर से जारी विज्ञापन विवादों में आ गया है. क्योंकि इसमें कई ऐसी बातों का जिक्र है. जिस पर बीजेपी चुटकी ले रही है. वहीं इस कांग्रेस इस साजिश बताकर अपना पल्ला झाड़ रही है. बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना है बीजेपी को ऐसी कोई जरूरत नहीं है, कि वह कमलनाथ को लेकर इस तरह का विज्ञापन जारी करें. यह बात कांतिलाल भूरिया और कमलनाथ के सभी मंत्री भी अच्छे से जानते हैं. कांग्रेस ने सोची समझी साजिश के तहत कमलनाथ की जग हंसाई करवाई की.

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने साधा निशाना

उनका कहना है कि कमलनाथ के अतीत को वर्तमान में प्रस्तुत किया गया है. बता दिया गया है कि कमलनाथ सुंदरलाल पटवा से चुनाव हारे हैं. कमलनाथ को अर्जुन सिंह और दिग्विजय सिंह की जोड़ी ने मुख्यमंत्री बनने से रोका है. कमलनाथ ने बदतमीजी की तो उन्हें जेल भेजा गया था. कमलनाथ का वास्तविक चिट्ठा इस विज्ञापन में छापा गया है. उनका कहना है कि कांग्रेस कमेटी का विज्ञापन खुद बता रहा है. यह मजबूत मुख्यमंत्री नहीं बल्कि मजबूर मुख्यमंत्री है और कमलनाथ दिग्विजय सिंह की हाथों की कठपुतली और खिलौना बनकर काम कर रहे हैं.


इस विज्ञापन से पता चलता है कि दिग्विजय सिंह चाहेंगे तब तक ही कमलनाथ मुख्यमंत्री रहेंगे. क्योंकि पहले उन्होंने नहीं चाहा तो वह अध्यक्ष भी नहीं बन पाए थे. उनका कहना है कि पहले इन लोगों ने सिंधिया को साइड ट्रैक किया है. अब कमलनाथ को साइट ट्रैक करने की तैयारी है. जिस तरह का विज्ञापन छापा है उससे प्रदेश की जनता को अब जाग जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details