मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

यूरिया पर मंत्री सचिन यादव का बीजेपी पर निशाना, कहा- नौटंकी न करें एमपी के 28 बीजेपी सांसद

मध्यप्रदेश के कई जिलों से यूरिया संकट के लिए परेशान किसानों की तस्वीरें सामने आ रही है. जिसे लेकर सागर में आज बीजेपी कमलनाथ सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है.

By

Published : Dec 6, 2019, 12:33 PM IST

Politics about the urea crisis in Madhya Pradesh
मध्यप्रदेश में यूरिया संकट को लेकर राजनीति

भोपाल। मध्यप्रदेश में यूरिया के संकट को लेकर जमकर सियासत गरमा रही है. जिसे लेकर बीजेपी सागर में कमलनाथ सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री सचिन यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी नौटंकी छोड़कर अपने 28 सांसदों के साथ दिल्ली जाए और केंद्र सरकार से यूरिया और राशि दिए जाने की मांग करें.

यूरिया संकट को लेकर सागर में बीजेपी कमलनाथ सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. इस प्रदर्शन में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव समेत सैकड़ों किसान शामिल होंगे. शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि वो विधायक प्रदीप लारिया को थाने ले जाएंगे और वहां विधायक के साथ गिरफ्तारी भी देंगे. नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी गिरफ्तारी देने की बात कही है. बीजेपी के इस प्रदर्शन को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि पिछली सरकार ने कांग्रेस की सरकार को खजाना खाली करके दिया था. जिस वजह से आज किसानों को यूरिया के संकट से गुजरना पड़ रहा है. लेकिन सरकार पूरी तरह से किसानों के साथ है और उनकी हर समस्या का निराकरण करने की कोशिश की जा रही है.

मध्यप्रदेश में यूरिया संकट को लेकर राजनीति

यूरिया संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया पर मुकदमा दर्ज होने के बाद बीजेपी आग बबूला हो गई है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस सरकार किसानों से लेकर विपक्ष की आवाज दबाने की कोशिश कर रही है. लेकिन बीजेपी सड़कों पर उतरकर किसानों के लिए जमकर विरोध करेगी.

यूरिया पर सियासत, कांग्रेस के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगी बीजेपी, पूर्व सीएम और नेता प्रतिपक्ष देंगे गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details