मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस को चुनाव के वक्त ही याद आते हैं भगवान, जनता देगी जवाब: भगवानदास सबनानी

बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने उपचुनाव के लिए हो रहे मतदानों को लेकर कहा है कि 28 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में जनता बीजेपी के पक्ष में ही वोट करेगी.

By

Published : Nov 3, 2020, 12:59 PM IST

Bhagwandas Sabnani
बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी

भोपाल। मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उप चुनाव के लिए मतदान हो रहे हैं. इन 28 विधानसभा सीटों के लिए 9,361 पोलिंग बूथों पर मतदान चालू हैं. प्रदेश में सरकार किसकी होगी यह तो जनता तय करेगी. लेकिन विधानसभा की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय में भी खास तैयारियां की गईं हैं. बीजेपी कार्यलय पर कंट्रोल रूम बनाया गया है, जहां से मॉनिटरिंग की जा रही है. ऐसे में बीजेपी अपने कार्यालय से ही उप चुनाव के क्षेत्रों पर नजर बनाई हुई है. बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि आज जनता कांग्रेस को जवाब देगी.

बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी

कांग्रेस को जवाब देगी जनता

बीजेपी महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि आज उपचुनाव में जनता बीजेपी को वोट देगी. कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में ही जनता ने तय कर लिया था, कि अगली सरकार किसकी होगी. आज उपचुनाव वोटिंग कर जनता कांग्रेस को जवाब देगी.

ये भी पढ़ें-एमपी उपचुनाव 2020: युवा मतदाओं ने शिक्षा, रोजगार को लेकर किया मतदान

सद्बुद्धि दे भगवान

कांग्रेस नेताओं के मंदिर जाने पर महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि अच्छा है कि वो समय से पहले मंदिर जा रहे हैं. आज ही का दिन है कांग्रेस के पास भगवान के दर्शन करने का. भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे, आज के बाद 2023 में ही कांग्रेस मंदिर जा पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details