मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भूपेश बघेल का दावा, 23 तारीख को बनेगी यूपीए की सरकार

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दावा किया है कि 23 तारीख को यूपीए की सरकार ही बनेगी. वहीं उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है.

By

Published : May 5, 2019, 2:11 PM IST

भूपेश बघेल ने किया कांग्रेस की जीत का दावा

भोपाल। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि इस बार चुनाव में एक तरफ जनता है और दूसरी तरफ मोदी. उन्होंने दावा किया है कि 23 तारीख को यूपीए की सरकार ही बनेगी. उन्होंने बीजेपी पर नक्सलवाद और आतंकवाद से करीबी संबंध होने का आरोप लगाया है.

भूपेश बघेल ने किया कांग्रेस की जीत का दावा

उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि 5 साल बाद वे जनता को सरकार का रिपोर्ट कार्ड देंगे, लेकिन वे पहले ऐसे पीएम हैं जिन्होंने 5 साल में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की. क्योंकि मोदी सरकार की सभी योजनाएं असफल रहीं हैं. नोटबंदी सबसे बड़ी असफलता थी. मोदी ने उसी GST को लागू किया जिसका उन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए विरोध किया था. बीजेपी मोदी के नाम पर वोट मांगती है और मोदी सेना के नाम पर, जो कि पूरी तरह से गलत है. पूरे देश में दिग्विजय सिंह की चर्चा है, बीजेपी इस बार देश भर में बुरी तरह हारेगी.

बीजेपी के आतंकियों और नक्सलियों से हैं गहरे संबंध
बघेल ने कहा कि बीजेपी के आतंकियों से संबंध जग जाहिर हैं, बीजेपी ने मसूद अजहर को सुरक्षित पाकिस्तान पहुंचाया था. वहीं उन्होंने भीमा मंडावी की मौत पर कहा कि भीमा को z+ सुरक्षा दी गई थी पर उन्होंने खुद हटवाई. बार-बार हिदायत देने के बावजूद वो उसी मार्ग से गए. फिलहाल जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details