मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Bhopal Crime News महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप, अश्लील वीडियो बनाया, गिरफ्तार

राजधानी भोपाल के कोलार थाना क्षेत्र में रहने वाले तलाकशुदा व्यक्ति का महिला के घर में आना-जाना था. पिछले साल जब महिला उसके घर पहुंची तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जब महिला बेहोश हो गई तो उसने रेप किया. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह महिला का शारीरिक शोषण करने लगा. परेशान होकर महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने रेप का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Nov 29, 2022, 3:35 PM IST

Bhopal Woman raped by mixing intoxicant in tea
महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप अश्लील वीडियो बनाया

भोपाल।कोलार थाना के थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि 40 वर्षीय महिला कोलार थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है. इसी कॉलोनी में रहने वाले सुरेन्द्र माथुर नाम के व्यक्ति से महिला और उसके पति की पहचान थी. दोनों परिवारों की सालों से पहचान है. जिस कारण उनका एक-दूसरे के घर आना-जाना था. सुरेन्द्र मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव है और उसका अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है. पिछले साल जुलाई के महीने में एक दिन महिला किसी काम से सुरेंद्र के घर पहुंची तो उस समय वह घर में अकेला था.

चाय पिलाकर बेसुध कर दिया :सुरेंद्र ने महिला को चाय बनाकर दी. चाय में उसने नशीला पदार्थ मिला दिया था. जिसके कारण चाय पीते ही वह बेसुध हो गई. इसी अवस्था में उसने महिला के साथ ज्यादती की तथा उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया. महिला को जब होश आया तो सुरेन्द्र ने उसे अश्लील वीडियो दिखाते हुए धमकी दी कि अगर उसने किसी को भी कुछ बात बताई तो वह वीडियो वायरल कर देगा.

Ujjain Rape Case इलाज के बहाने जंगल में बहु से दुष्कर्म, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

सालभर करता रहा शारीरिक शोषण :उसकी इस धमकी से महिला डर गई तथा उसने अपने पति अथवा किसी को भी कुछ नहीं बताया. महिला की इसी चुप्पी का फायदा उठाते हुए उसने महिला का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. एक साल तक वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. परेशान होकर उसने सोमवार को उसने अपने पति को पूरी बात बताई तथा थाने में जाकर शिकायत कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details