मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal VIP रोड पर तेज रफ्तार कार हादसे की शिकार, युवक की मौत, 3 घायल

By

Published : Apr 7, 2023, 12:28 PM IST

गुरुवार देर रात भोपाल में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. भाई और दोस्तों के साथ रात में वीआईपी रोड घूमने गए युवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में कार में सवार तीन लोग घायल हुए हैं.

Bhopal VIP road high speed car accident
Bhopal VIP रोड पर तेज रफ्तार कार हादसे की शिकार

भोपाल। हादसे में घायल तीनों का इलाज भोपाल के हमीदिया अस्पताल में चल रहा है. हादसा देर रात 12 बजे का है. वीआईपी रोड पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर रोड पर लगी रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना 108 और डायल हंड्रेड को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

वीआईपी रोड पर टर्निंग पर पलटी कार :भोपाल पुलिस जोन 3 के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामस्नेही मिश्रा के अनुसार देर रात कार से घूमने निकले चार युवक दुर्घटना का शिकार हो गए. दुर्घटना के वक्त गाड़ी चला रहे हैं रोहित की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसा वीआईपी रोड पर खानूगांव के पास किनारा अपार्टमेंट के पास हुआ. घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार ज्यादा होने के कारण टर्निंग पर कार का संतुलन बिगड़ गया. तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पलट गई.

ये खबरें भी पढ़ें...

घायलों के बयान लेगी पुलिस :हादसा होते ही वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला लेकिन इस हादसे में रोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंची थी, जहां पर तीनों अन्य घायलों का इलाज अभी जारी है. प्रथम दृष्टया जांच में ड्रिंक एंड ड्राइव जैसा कोई मामला नहीं है. केवल गाड़ी की रफ्तार अधिक होने की वजह से मोड़ पर ये हादसा हुआ है. पुलिस घायलों के बयान लेगी, उसके बाद ही और ज्यादा स्थिति इस मामले में साफ हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details