मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News लिवइन में रहने के बाद युवक ने शादी से इंकार किया, युवती की सगाई भी तुड़वा दी

By

Published : Feb 7, 2023, 12:55 PM IST

भोपाल के अशोका गार्डन थाने में झाबुआ से परिवार के साथ भोपाल आई युवती ने अपने एक पुराने परिचित के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. आरोपी भी मूलतः झाबुआ का ही रहने वाला है. युवती का कहना है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका शोषण किया. युवती की शादी कहीं और होने वाली थी तो उसने इसमें भी बिघ्न डाल दिया.

Bhopal Crime News
लिवइन में रहने के बाद युवक ने शादी से इंकार किया

भोपाल।राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाने के थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि मुलतः झाबुआ की रहने वाली 28 साल की युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि आरोपी अनिल मचान जोकि पहले से ही शादीशुदा है और उनके दो बच्चे भी हैं. उसने खुद को अविवाहित बताकर दुष्कर्म किया. उसने शादी का झांसा दिया था. इसके बाद युवती ने उससे दूरी बना ली और जब युवती की शादी कही और तय हो गई तो आरोपी ने उसका रिश्ता भी तुड़वा दिया. इसके बाद युवती झाबुआ में पुलिस के पास गई थी, लेकिन पुलिस ने उसे बताया कि कि पूरा घटनाक्रम भोपाल का है. इसलिए उसको भोपाल जाकर की शिकायत दर्ज करानी पड़ेगी.

शादी का वादा तोड़ा :इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ भोपाल पहुंचकर अशोका गार्डन थाने प्रकरण दर्ज कराया है. युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह मूलतः झाबुआ की रहने वाली है. साल 2020 में यहां बीएससी नर्सिंग का कोर्स कर रही थी. इस दौरान झाबुआ के अनिल मचार से उसका परिचय हो गया. अनिल भोपाल में रहकर एक निजी कंपनी में काम करता था. इसके बाद अनिल ने उसे प्रेम प्रस्ताव दिया और जल्द ही शादी का वादा भी किया. दोनों भोपाल में लिवइन में रहने लगे. इस दौरान अनिल ने युवती से कई बार शारीरिक संबंध बनाए.

Rewa Rape Case शादी का झांसा युवती के साथ 2 साल तक रेप, अब वादे से मुकरा, केस दर्ज

युवती को परेशान करता रहा :कुछ दिनों साथ रहने के बाद जब युवती को पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है तो वह उससे अपना रिश्ता खत्म कर पढ़ाई पूरी कर वापस अपने गांव चली गई और कुछ समय बाद वहां उसकी शादी भी तय हो गई थी. इसी बीच आरोपी अनिल भी काम के सिलसिले में गुजरात चला गया और वह लगातार युवती को फोन पर परेशान करता रहा. उसके बाद जैसे ही आरोपी को पता चला कि युवती की शादी तय हो गई है तो अनिल ने झाबुआ पहुंचकर उसके मंगेतर को इस विषय में सब कुछ बता दिया. इसके चलते युवती की शादी टूट गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376(2)एन,323, और 506 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है

ABOUT THE AUTHOR

...view details