मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 5, 2022, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

Bhopal News : शराब के नशे में पत्नी और बच्चों को डराने के लिए फांसी के फंदे पर लटकने का नाटक बहुत महंगा पड़ा

राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति को शराब के नशे में फांसी के फंदे पर लटककर अपनी पत्नी व बच्चों को डराने का नाटक महंगा पड़ गया. युवक के गले में फंदा कस गया, जिसके कारण वह बेसुध हो गया. परिजन उसे लेकर तुरंत ही अस्पताल पहुंचे, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जांच शुरू की. इस घटना से परिजन हतप्रभ हैं.(Drunken man died) (Man died in hang drama) (Scare wife and children)

Drunken man died
फांसी के फंदे पर लटकने का नाटक बहुत महंगा पड़ा

भोपाल।शहर के कोहेफिजा थाने के उपनिरीक्षक रमेश शर्मा ने बताया कि बरेला गांव में रहने वाला 42 वर्षीय राजेश अहिरवार मेहनत-मजदूरी करता था. वह शराब के नशे का आदी था. करीब रोजाना ही वह शराब के नशे में घर लौटता था. उसकी इस लत के कारण घर में रोज कलह होती थी.

प्रेम प्रसंग को लेकर पुलिस थाने में बंद युवक फांसी पर झूलते मिला, न्यायिक जांच के आदेश

रोजाना पीता था शराब :शुक्रवार रात भी वह शराब के नशे में घर लौटा. पत्नी ने टोका-टाकी शुरू की तो रात करीब एक बजे वह अपनी पत्नी व बच्चों को डराने के लिए पाइप में दुपट्टे का फंदा बांधकर फांसी लगाने का प्रयास करने लगा. इसी बीच गले में फांसी का फंदा कस गया. यह देखकर परिजनों ने फंदा काटकर उसे नीचे उतारा. तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. (Drunken man died) ( Man died in hang drama) (Scare wife and children)

ABOUT THE AUTHOR

...view details