मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal प्रेमिका को दिया धोखा, शारीरिक संबंध बनाए, शादी का झांसा दिया और गायब हो गया

By

Published : Feb 9, 2023, 4:54 PM IST

एक युवती का उसके प्रेमी ने शारीरिक शोषण किया. सालभर से वह उसके साथ शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब युवती ने उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया और शहर छोड़कर चला गया. पुलिस ने युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Bhopal latest crime news
शारीरिक संबंध बनाए शादी का झांसा दिया और गायब हो गया

भोपाल।राजधानी भोपाल के अरेरा हिल्स थाने के प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि लगभग 20 साल की एक युवती थाना क्षेत्र के बिड़ला मंदिर के पास की झुग्गी बस्ती की रहने वाली है. उसने आकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसी के घर के पास रहने वाले एक युवक से उसकी लगभग 1 साल पहले जान पहचान हुई थी और जल्द ही उनकी दोस्ती जब प्रेम-प्रसंग में बदल गई तो युवक ने उसे शादी का प्रस्ताव दिया. जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया. उसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया.

जबरन यौन शोषण किया :युवती ने बताया उसके पिता का निधन हो चुका है और अब केवल उसके घर में उसकी मां के अलावा उसका एक छोटा भाई हैं. पहले उसके घर से कुछ दूरी पर रवि उर्फ विक्की नाम का युवक रहता था. रवि मुख्यतः पुताई के ठेके लेता था. एक ही इलाके में रहने के कारण दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी. इसके बाद कुछ महीने पहले रवि पिपलानी इलाके की एक बस्ती में रहने चला गया. इसके बाद भी वह युवती से मिलता रहता था. दिसंबर के महीने में रवि ने युवती को मिलने के लिए ओम नगर के सुनसान मकान में बुलाया और और उस समय रवि ने शराब पी रखी थी. उसी दिन रवि ने मुलाकात के दौरान युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.

Bhopal Rape Case: नौकरी दिलाने का झांसा देकर किया रेप, 1 साल बाद तंग आकर महिला ने दर्ज कराई FIR

चूहों ने नष्ट किया पुलिस थाने का रिकॉर्ड :इंदौर में चूहों ने इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में रिकॉर्ड को नष्ट कर दिया. जिसके बाद डीसीपी स्तर के अधिकारी पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटे हैं. मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र का है. विजयनगर थाने पर तकरीबन आठ से 10 बिसरा रिपोर्ट को चूहों ने खा लिया. डीसीपी संपत उपाध्याय का भी कहना है कि पूरे मामले में एसीपी विजय नगर को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं और वह विभिन्न तथ्यों को खंगालने में जुटी हुई है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी मिली है कि विजय नगर थाने के माल खाने में रखे विसरा रिपोर्ट को चूहों ने खत्म कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details