मध्य प्रदेश

madhya pradesh

काउंटिंग से पहले कमलनाथ का ट्वीट, कहा- जनता के चुनाव में जनता की होगी जीत

By

Published : Nov 9, 2020, 7:40 PM IST

उपचुनाव के परिणाम सामने आने के महज कुछ घंटे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है. उपचुनाव के नतीजों को लेकर कमनलाथ ने कहा कि यह चुनाव जनता ने लड़ा है और जीत भी जनता की होगी.

former CM Kamanlath tweeted
कमलनाथ, पूर्व सीएम

भोपाल।उपचुनाव के परिणाम सामने आने के महज कुछ घंटे पहले पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया है. उपचुनाव के नतीजों को लेकर कमनलाथ ने कहा कि यह चुनाव जतना ने लड़ा है और जीत भी जनता की होगी.

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा कि मध्यप्रदेश में संपन्न 28 उपचुनावों का परिणाम सामने आने वाला है. यह चुनाव जनता का चुनाव था. जनता ने खुद इसे लड़ा और जीत भी जनता की ही होगी. सच की जीत होगी इसका हम सभी को पूर्ण विश्वास है.

चुनाव परिणाम लोकतंत्र के हत्यारों के लिए होगा सबक

पूर्व सीएम ने लिखा है कि यह परिणाम स्वच्छ, नैतिक और ईमानदार राजनीति के लिए एक संदेश के रूप में होंगे. लोकतंत्र और संविधान के हत्यारों के लिए एक सबक के रूप में होंगे. इन चुनाव में जुटे सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि आपकी इतने दिनों की मेहनत और संघर्ष का निर्णायक समय आ गया है. मतगणना के दौरान पूरी सावधानियां बरतें और सचेत रहें.

अपनी संभावित हार देखकर बौखला रही भाजपा

कमलनाथ ने लिखा है कि अपनी संभावित हार देखकर बीजेपी बौखला रही है. बीजेपी बैखलाहट में किसी भी तरीके की साजिश षडयंत्र और हथकंडे अपना सकती है. लेकिन हमें शांतिपूर्ण ढंग से मुस्तैद रहकर बीजेपी की तमाम साजिशों का मुखर होकर विरोध करना है. हमें जनता के एक एक वोट का सम्मान और सुरक्षा कायम रखना है. हर हाल में कांग्रेस का परचम इन चुनाव परिणामों में लहराएगा. प्रदेश में सौदैबाजी की सरकार का अंत होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details