मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 1, 2019, 6:30 PM IST

ETV Bharat / state

BJP-BD को देशद्रोही बता बुरे फंसे दिग्विजय सिंह, कोर्ट में घसीटेगा बजरंग दल

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बजरंग दल को देशद्रोही बता दिया, जिसके बाद बजरंग दल उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का दावा पेश करने वाला है.

दिग्विजय सिंह , सोहन सोलंकी

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बजरंग दल को देशद्रोही बताने के बाद अब बजरंग दल उन्हें कोर्ट में घसीटने की तैयारी कर रहा है. दिग्विजय सिंह के बयान पर आपत्ति जताते हुए बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने बजरंग दल को देशभक्त संगठन बताया. सोहन ने कहा कि दिग्विजय को अपने बयान पर तुरंत माफी मांगनी चाहिए.

दिग्विजय के बयान पर बवाल


सोलंकी ने दिग्विजय सिंह को आतंकियों का समर्थक करार दिया है. बजरंग दल के मुताबिक दिग्विजय सिंह ने सीएम पद पर रहते हुए मध्यप्रदेश को सिमी का गढ़ बना दिया था और अब वे एक्सपायर हो चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस से दिग्विजय सिंह को पार्टी से बाहर करने की मांग भी की है. साथ ही बजरंग दल ने दिग्विजय से उनके इस बयान पर माफी मांगने की मांग की है. बजरंग दल दिग्विजय सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही मानहानी के लिए कोर्ट जाने की भी तैयारी कर रहा है.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि 'बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है. मैंने ये आरोप लगाया है जिस पर मैं आज भी कायम हूं.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details