मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी के एम्स अस्पताल को दुल्हन की सजाया गया, कोरोना संक्रमित मरीजों के चेहरों में आई रौनक

By

Published : Aug 15, 2020, 3:27 AM IST

स्वतंत्रता दिवस पर कोरोना का इलाज कर रहे अस्पतालों में भी आकर्षक विद्युत सज्जा की गई है. अस्पतालों की सजावट यहां उपचार कराने आए लोगों को भी बेहद पसंद आ रही है. एम्स अस्पताल के अधीक्षक के द्वारा शनिवार सुबह 8 बजे झंडा वंदन किया जाएगा.

Attractive electrical decoration on Independence Day
स्वतंत्रता दिवस पर आकर्षक विद्युत सज्जा

भोपाल।स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर देश और प्रदेश में इस आजादी के पर्व को मनाया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राजधानी के कई अस्पतालों को भी आकर्षक रूप से सजाया गया है. अस्पतालों की सजावट यहां उपचार कराने आए लोगों को भी बेहद पसंद आ रही है.

देश के 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी के एम्स अस्पताल को दुल्हन की तरह सजाया गया है. यह पहला मौका है जब एम्स अस्पताल को इतना सजाया गया है. एम्स अस्पताल में की गई सजावट लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है. वैसे तो एम्स अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है और यहां पर कई कोरोना से पॉजिटिव मरीज अपना उपचार करा रहे हैं, लेकिन स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर की गई यह सजावट मरीजों को भी पसंद आ रही है.

इसके अलावा एम्स अस्पताल के अंदर भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आकर्षक सजावट की गई है. एम्स अस्पताल के अधीक्षक के द्वारा शनिवार सुबह 8 बजे झंडा वंदन किया जाएगा. अस्पताल प्रबंधन की ओर से सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details