मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 3, 2021, 2:55 AM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पास में रहने वाले युवक ने लगभग उसको 2 साल से अपनी हवस का शिकार बना रहा था. लेकिन जब युवती ने उसके साथ में रहने की इच्छा जताई तो आरोपी युवक ने उसके साथ रहने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

युवती के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

बाहर JUDA की हड़ताल, अंदर मरीज परेशान, आयुष डॉक्टर्स पर आया काम का दबाव

होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे कई बार रातीबड़ क्षेत्र के होटल में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा. युवती ने यह भी बताया कि उसे वह कई तरह के झांसा देकर, होटल में ले जाता और उसे अपनी हवस का शिकार बनाता. लेकिन एक दिन जब युवती ने उसके साथ में रहने की बात कही तो आरोपी युवक ने साफ इंकार कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दो साल तक बनाया हवस का शिकार

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसी के पास में रहने वाला रवि जाटव है, जो उसे लगभग 2 सालों से अपनी हवस का शिकार बना रहा था. उसे विभिन्न जगहों पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं मामले में पुलिस ने 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details