मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आकाश की रिहाई पर बोले मंत्री पीसी शर्मा, 'फिर से ऐसी स्थिति बनी तो संडे को भी नहीं छूट पायेंगे'

आकाश विजयवर्गीय के जेल से छूटने पर कानून एवं जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने अपने बयान दिया है. मंत्री ने कहा कि 'फिर से ऐसी स्थिति बनती और आरोप सिद्ध होता है तब रविवार को भी रिहाई नहीं मिलेगी.'

By

Published : Jun 30, 2019, 11:58 PM IST

सम्मान समारोह में मंत्री पी.सी. शर्मा

भोपाल। राजधानी भोपाल में रविवार को हुए एक अलंकरण समारोह में अलग-अलग क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य करने वाली हस्तियों को सम्मानित किया गया. इस सम्मान समारोह में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा पहुंचे और सभी सम्मानितों को शुभकामनाएं दी, इस दौरान जनसंपर्क मंत्री ने आकाश विजयवर्गीय के मामले पर भी बात की.

मंत्री पीसी शर्मा का बयान - आरोप सिद्ध होने पर रविवार को भी रिहाई नहीं मिलेगी
इंदौर से विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय को कल कोर्ट से जमानत मिलने और रविवार को रिहा होने पर जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि 'ऐसे आरोपी जिन पर आरोप सिद्ध नहीं होता, उन्हें रविवार को भी जेल से रिहा होने का अधिकार है पर फिर से ऐसी स्थिति बनती है और आरोप सिद्ध होता है तब रविवार को भी रिहाई नहीं मिलेगी.'बता दें कि आकाश विजयवर्गीय के मामले में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने पहले ही कहा था कि इस पूरे मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं कल विशेष अदालत द्वारा विधायक आकाश विजवर्गीय को निर्दोष साबित किया गया और उन्हें आज जेल से रिहाई मिल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details