मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजधानी में फिर मिले कोरोना के 8 मरीज, 100 लोगों को किया गया क्वारंटाइन

By

Published : Jul 5, 2020, 5:17 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 5:29 PM IST

राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज फिर 8 नए मरीज सामने आए हैं. राजीव नगर में आठ नए कोरोना के मरीज मिलने के बाद करीब 100 लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

8 corona patients exposed in bhopal
रेड बस में लोगों को ले जाया गया क्वारेंटाइन सेंटर

भोपाल। राजधानी के कमला नगर थाना क्षेत्र के स्लम एरिया राजीव नगर में बीते दो दिनों में आठ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसको लेकर प्रशासन सक्रिय हुआ और राजीव नगर में रहने वाले लोगों को रेड बस के माध्यम से क्वारंटाइन सेंटर मेनिट भेजा गया.

बीते दो दिनों में राजीव नगर में कोरोना के 8 नए मरीज सामने आने के बाद सभी को क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया है. कमला नगर पुलिस और सीएसपी उमेश तिवारी के नेतृत्व में लोगों को भेजा क्वारेंटाइन सेंटर भेजा गया है.

सभी लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर भेजने के दौरान शासन-प्रशासन के कई लोग मौजूद रहे. साथ ही सभी को आश्वस्त किया है कि वहां आपको रहने खाने-पीने की सभी व्यवस्थाएं मिलेंगी. 'ज्यादा से ज्यादा घर से लोग निकलकर क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचे'. प्रशासन की इस अपील के बाद लोगों ने घर से निकलना बाहर शुरू किया और लगभग 100 लोगों को भेजा गया है.

बता दें कि मध्यप्रदेश में कोरोना कहर बरपा रहा है. शनिवार को 307 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे. जिसके बाद प्रदेश में अब संक्रमितों की संख्या 14604 हो गई है. शनिवार को कोरोना संक्रमित 5 मरीजों की मौत भी हुई थी. जिसके बाद मौत का आंकड़ा बढ़कर 598 हो गया. अब तक प्रदेश में 11234 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं, जबकि 2772 मरीज एक्टिव हैं.

Last Updated : Jul 5, 2020, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details