मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी में 6 IAS अफसरों के तबादले, राधेश्याम जुलानिया बने माशिम के चेयरमैन

मध्यप्रदेश में कोरोना काल के बीच एक बार फिर से शनिवार को बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है. प्रदेश में शनिवार को 6 IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं. सीनियर IAS अफसर राधेश्याम जुलानिया को माध्यमिक शिक्षा मंडल का चेयरमैन बनाया गया है.

By

Published : Jun 20, 2020, 4:28 PM IST

6 IAS officers transferred
6 IAS अफसरों के तबादले

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना काल के बीच एक बार फिर से शनिवार को बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है. प्रदेश में शनिवार को 6 IAS अफसरों के तबादले किए गए हैं. सीनियर IAS अफसर राधेश्याम जुलानिया को माध्यमिक शिक्षा मंडल का चेयरमैन बनाया गया है, वहीं सलीना सिंह, सोमेश मिश्रा, आदित्य सिंह, सूफिया फारुखी, नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी का भी तबादला किया गया है

बता दे कि, मध्यप्रदेश सरकार ने इन अफसरों की नवीन पदस्थापना के आदेश भी जारी कर दिए हैं, सीनियर IAS अफसर राधेश्याम जुलानिया को माध्यमिक शिक्षा मंडल का चेयरमैन के साथ सलीना सिंह को प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया है. इसके अलावा सूफिया फारूकी को प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड का संचालक और बीज निगम का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

इसके साथ ही, नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को उप सचिव चिकित्सा शिक्षा विभाग की जिम्मेदारी दी गई है. वहीं सोमेश मिश्रा को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत बड़वानी और आदित्य सिंह को मुख्य कार्यपालन अधिकारी स्मार्ट सिटी भोपाल की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details