मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मतदान खत्म होने के बाद दिग्विजय सिंह ने जताया आभार, उम्मीदों पर खरा उतरने की कही बात

By

Published : May 13, 2019, 12:04 PM IST

लोकसभा चुनाव के छठवें चरण में भोपाल संसदीय सीट से मतदान खत्म होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने मतदाता, कर्मचारी और समर्थकों का आभार जताया है.

कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह

भोपाल। लोकसभा चुनाव के छठवें चरण का मतदान खत्म होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर सभी का आभार जताया. दिग्विजय सिंह ने टवीटर पर मतदाओं, कार्यकर्ताओं और निर्वाचन कार्य में लगे कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया.


दिग्विजय सिंह ने कहा कि आपने इस भीषण गर्मी में सभी मुश्किलों का मुक़ाबला करते हुए जो मेहनत की है, जो प्यार दिया है, वही मेरे सार्वजनिक जीवन की पूंजी है. दिग्गी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मैं आपकी उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरुंगा. उन्होंने कहा कि में आपके सहयोग और समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त करता हूं. उनका भी शुक्रिया करता हूं, जिन्होंने लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी हिस्सेदारी दूसरे प्रत्याशियों के पक्ष में दर्ज कराई.


आज़ादी के बाद हम सब ने मिल कर भारत को एक मज़बूत लोकतंत्र में विकसित किया है, जिसमें आप सर्वोपरी हैं. उन्होंने कहा कि आपका हर वोट भारत की इस यात्रा को और मज़बूत और सुगम बनाए, यही कामना है. दूसरे ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने कहा कि अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का और सभी समर्थकों का भी आभार व्यक्त करता हूं. साथ ही उन सभी चुनाव कर्मचारियों और सरकारी विभागों का भी धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने चुनाव को शांतिपूर्ण और सुचारू रूप से सम्पन्न कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details