मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

भिंड में रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली, परिजनों का कहना है कि आशुतोष का शुक्रवार को जन्मदिन था, जिसे लेकर वह काफी खुश था. आत्महत्या जैसा कोई कारण नहीं था.

By

Published : Oct 25, 2019, 5:46 PM IST

युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

भिंड। शुक्रवार सुबह शास्त्री कॉलोनी में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक का शुक्रवार को जन्मदिन था, वह बीती रात अपना 22 वां जन्मदिन मनाकर लौटा था. बता दें आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या


शास्त्री कॉलोनी के बी ब्लॉक में रहने वाले आशुतोष कुशवाह उर्फ राम ने अज्ञात कारणों के चलते शुक्रवार सुबह अपने कमरे में देसी कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक आशुतोष ने बीती रात परिजनों और मित्रों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया था, लेकिन सुबह परिजनों को आशुतोष के कमरे से गोली चलने की आवाज आई, जिस पर कमरे की और दौड़े पर परिजनों को आशुतोष की खून से सनी लाश को देखा.


वहीं परिजनों का कहना है कि आत्महत्या जैसे कोई कारण नहीं था. इस घटना से सभी अचंभित हैं कि आखिर आशुतोष ने आत्महत्या जैसे कदम को क्यों उठाया. बहरहाल परिजनों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details