मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेत माफियाओं की खुलेआम दबंगई, नाका कर्मचारी को टक्कर मारकर हुए फरार

मंगलवार को एक रेत माफिया चेक नाका कर्मचारी को रेत से लदे वाहन से टक्कर मार कर फरार हो गया. जिससे कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Mar 31, 2021, 3:10 AM IST

Sand mafia
रेत माफिया

भिंड। जिले में एक बार फिर से रेत माफियाओं की दबंगई सामने आई है. जहां मंगलवार को एक रेत माफिया चेक नाका कर्मचारी को रेत से लदे वाहन से टक्कर मारकर फरार हो गया. जिससे कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे ग्वालियर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

जिले में खनन को लेकर हैदराबाद की पॉवर मैक कंपनी को टेंडर मिला हुआ है. कंपनी ने रॉयल्टी वसूली के लिए अमायन इलाके में चेक नाका स्थापित किया है जहां पर पुलिस फोर्स के साथ कंपनी के कर्मचारी रॉयल्टी चेक करते हैं. लेकिन इसके बाद भी बिना रॉयल्टी के रेत से भरे कई वाहन यहां से निकलते हैं. रेत माफियाओं की इस धाधंली को रोकने के लिए मंगलवार को कंपनी के सुपरवाइजर उमेश भदौरिया ने पुलिस के साथ इन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश सुपरवाइजर को ही टक्कर मारकर वहां से फरार हो गए. हालांकि, यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है, जिससे पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

रेत के ट्रैक्टर से घायल हुए युवक की मौत

  • 100 करोड़ में मिला कंपनी को टेंडर

जिले में खनन कर रही कंपनी को यह टेंडर 100 करोड़ रुपए में मिला है. इसके बावजूद भी रेत माफियाओं पर लगाम नहीं लग पा रहा है. वहीं, पिछले दिनों रॉयल्टी को लेकर कंपनी और माफियाओं के बीच बहस में गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिसके बाद कंपनी पर हत्या का मामला भी दर्ज है. रेत माफिया उसके बाद से लगातार कंपनी पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं और घटना का फायदा ले रहें हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details