मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लाशें बहादुर नहीं बल्कि गिद्ध गिनते हैं: राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह चुनाव प्रचार के लिए भिंड के गोहद पहुंचे. यहां उन्होंने एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि बहादुर लाशें नहीं गिनते हैं, गिद्ध लाशें गिनते हैं.

By

Published : Apr 30, 2019, 10:46 AM IST

राजनाथ की कांग्रेस पर स्ट्राइक

भिंड। चुनाव प्रचार के लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह भिंड के गोहद पहुंचे. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि 'लाशें बहादुर नहीं बल्कि गिद्ध गिनते हैं'. दरअसल विपक्षी दल एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या पर सवाल उठाता रहा है.

राजनाथ की कांग्रेस पर स्ट्राइक

दरअसल राजनाथ का इशारा कांग्रेस की ओर था, क्योंकि कांग्रसी नेता बार-बार सरकार से एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों का आंकड़ा मांग रहे हैं. इसी पर निशाना साधते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा हमले में जो हुआ, उस पर हमारे प्रधानमंत्री ने चटपट फैसला लिया. हमारे एयरफोर्स के जवानों ने पाकिस्तान की धरती पर जाकर आतंकियों का सफाया कर दिया और कांग्रेसी पूछते हैं कितने मारे. उन्होंने कहा कि बहादुर जवान लोगों को मारने के बाद लाशें नहीं गिनते, लाशें तो गिद्ध गिनते हैं.

राजनाथ सिंह ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी के फिर से प्रधानमंत्री बनने के बाद देश टॉप 3 देशों में अपनी जगह बनाएगा. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में देश ने बहुत तरक्की की है. तरक्की की गति इतनी तेज रही है कि आने वाले सालों देश उन्नति के चरम पर पहुंच जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details