मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड में बुजुर्ग की हत्या, FIR दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

By

Published : Feb 29, 2020, 11:26 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 11:58 PM IST

भिंड जिले के बिरखड़ी गांव में कुछ लोगों ने एक 60 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया. जिसमें इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने NH-92 पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे एसडीएम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Murder of an elder in Bhind
भिंड में एक बुजुर्ग की हत्या

भिंड। चौराहा थाना क्षेत्र के बिरखड़ी गांव में कुछ लोगों ने एक 60 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया. जिसमें इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने NH-92 पर जाम लगा दिया. मौके पर पहुंचे एसडीएम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

भिंड में बुजुर्ग की हत्या

मृतक के पुत्र ने बताया कि मृतक ओमप्रकाश शर्मा 27 फरवरी को सोनी गांव में मजदूरी की तलाश में गए थे. वहां से वापस आकर नंदकिशोर शर्मा के घर के सामने पटिया पर बैठे थे. तभी थोड़ी देर बाद नंदकिशोर के भाई विशंभर गणेशपुरा के पास हनुमान मंदिर की टेकरी के पास रास्ते में पड़े थे. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें ग्वालियर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचते समय उन्होंने चौराहे पर आरोपियों को देखा है. जिसके चलते उन्होंने आरोपी हरिओम जाटव के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग को लेकर चक्का जाम कर दिया. जिन्हें एसडीओपी ने समझाया बुझाया और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

Last Updated : Feb 29, 2020, 11:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details