मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री गोविंद सिंह ने किया ध्वजारोहण, शहीद के परिजनों का किया सम्मान

गणतंत्र दिवस के मौके पर सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने भिंड के पुलिस परेड ग्राउंड में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. इस दौरान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और शहीद सैनिकों के परिवारों को शॉल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया.

Govind Singh hoisted the flag
गोविंद सिंह ने किया ध्वजारोहण

By

Published : Jan 26, 2020, 2:47 PM IST

भिंड। 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर भिंड के पुलिस परेड ग्राउंड में भव्य कार्यक्रम का आयोजिन किया गया. कार्यक्रम में सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली. जिसके बाद सहकारिता मंत्री ने मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन किया. कार्यक्रम में मौजूद स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और शहीद सैनिकों के परिवारों को शॉल श्रीफल देकर सम्मानित किया गया.

गोविंद सिंह ने किया ध्वजारोहण

सम्मान समारोह के बाद स्कूली छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम की प्रस्तुतियां दीं. जिनमें मलखंब किया गया. जो सबके आकर्षण का केंद्र बना. इस दौरान दिव्यांग खिलाड़ी पूजा ओझा को वाटर स्पोर्ट्स में विदेश में भारत का नाम रोशन करने के लिए सम्मानित किया गया. वहीं झांकियों में जिला अस्पताल की झांकी को प्रथम पुरस्कार मिला.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह के साथ ही कलेक्टर छोटे सिंह, पुलिस अधीक्षक रुडोल्फ अल्वारेस, भिंड बसपा विधायक संजीव सिंह के अलावा प्रशासनिक अधिकारी और शहरवासी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details