मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 2, 2020, 9:22 AM IST

ETV Bharat / state

माचना नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बैतूल के हमलापुर स्थित माचना नदी में मंगलवार-बुधवार की दरमियान रात में दो सगे भाईयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और दोनों की नदी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Two brothers died due to drowning in the river
माचना नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, नदी पर हुआ था विवाद

बैतूल। जिले के हमलापुर स्थित माचना नदी में मंगलवार-बुधवार की रात को नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी दोनों भाइयों के साथ मौजूद 10 साल के बच्चे ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर एक शव को रात में ही नदी से बाहर निकाला, वहीं दूसरे भाई का शव नदी से अगले दिन सुबह निकाला गया. पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्मट कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक दोनों सगे भाई 28 वर्षीय राहुल उइके एवं 21 वर्षीय सिद्धार्थ उइके अमला के रहने वाले हैं. बाइक से दोनों भाई सिद्धार्थ की चुन्नीढ़ाना स्थित ससुराल आ रहे थे, तभी हमलापुर माचना नदी पर पहुंचते ही अचानक दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरु हो गया. इसी दौरान पैर फिसलने से बड़ा भाई राहुल नदी में गिर गया और उसे बचाने के लिए दूसरा भाई भी नदी में कूद गया, दोनों की डूबने से मौत हो गई.

इस पूरी घटना के दौरान 10 वर्षीय मासूम भी उनके साथ था, जो रिश्ते में सिद्धार्थ का साला है. उसने मामले की सूचना वहां आने- जाने वालों लोगों को दी, जिसके बाद गंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और राहुल के शव को बाहर निकाला गया, वहीं बुधवार को सुबह सिद्धार्थ की लाश भी निकाल ली गई. पुलिस इस मामले पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details