मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल: अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

मंगलवार को घोड़ाडोंगरी तहसील में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों ने अपनी जान गवां दी. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके परिजनों को सौंप दिए हैं. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 16, 2020, 4:23 AM IST

Three died in different accidents in betul district
हादसों में तीन की मौत

बैतूल। घोड़ाडोंगरी तहसील क्षेत्र में मंगलवार को अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. घोडाडोंगरी रेलवे गेट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक बालक, जबकि चोरपांढरा गांव के 2 लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तीनों शवों का घोड़ाडोंगरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम कराया गया.

घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई ब्रह्मदेव मिश्रा ने बताया कि रेलवे गेट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई है. बालक सुजल पिता राजेश उम्र 12 वर्ष निवासी बेहड़ीढाना रेलवे गेट के पास पटरी पार कर रहा था, उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

दूसरा मामला घोडाडोंगरी तहसील के रानीपुर थाना क्षेत्र का है, जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. एएसआई अवधेश तिवारी ने बताया कि चोरपांढरा गांव निवासी मुन्ना धुर्वे की एक सितंबर को मोटरसाइकिल टोल प्लाजा के पास फिसल गई थी, जिससे उसे गंभीर चोट आई थी, इलाज के दौरान मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

इसी प्रकार जंगल इवने का बीते 8 सितंबर को घोड़ाडोंगरी जाते एक्सीडेंट हो गया था. जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details