मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूलः एक डॉक्टर सहित 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

By

Published : Aug 19, 2020, 3:40 AM IST

बैतूल में एक डॉक्टर सहित चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है 2 दिन पहले भी ब्लाक में एक डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. घोडाडोंगरी ब्लॉक के पाथाखेड़ा में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

corona update
कोरोना अपडेट

बैतूल।घोडाडोंगरी ब्लॉक में मंगलवार को एक डॉक्टर सहित चार लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है 2 दिन पहले भी ब्लाक में एक डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. घोडाडोंगरी ब्लॉक के पाथाखेड़ा में निजी क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही पाथाखेड़ा में कोरोना पॉजिटिव आए डब्ल्यूपीएल कर्मचारी की पत्नी एवं बहू की भी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं बगडोना में डब्ल्यूसीएल कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है. पॉजिटिव आए 3मरीजों को घोडाडोंगरी के कन्या स्कूल में बनाए गए कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

कोरोना पॉजिटिव आए घोडाडोंगरी ब्लॉक के बगडोना निवासी डब्ल्यूसीएल कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. इसका इलाज पहले नागपुर में चल रहा था. इसके बाद बैतूल में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर युवक को इलाज के लिए भोपाल रेफर किया गया है. पाथाखेड़ा में एक निजी क्लीनिक चलाने वाले एक डॉक्टर की भी रविवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. डॉक्टर को घोड़ाडोंगरी के कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है घोडाडोंगरी ब्लॉक में अक्सर 2 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. घोडाडोंगरी ब्लॉक में कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 76 हो गई हैं.

बीएमओ डॉक्टर संजीव शर्मा ने बताया कि घोडाडोंगरी ब्लॉक के पाथाखेड़ा में निजी क्लीनिक चलाने वाला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही अन्य 3 लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ब्लॉक में अब तक दो डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details