मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बैतूल में दिल दहला देने वाली घटना, 3 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र में 3 साल की मासूम के अपहरण के मामले एक बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपी ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ रेप किया और उसे मारकर जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Apr 14, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Apr 14, 2020, 8:09 PM IST

minor-kidnapping-molestation-murdre-in-betul
मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या

बैतूल। जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी ने 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना चिचोली थाना क्षेत्र की है. आरोपी ने बच्ची को चॉकलेट का लालच पहले अगवा किया, फिर उसे हवस का शिकार बनाया और उसे मारकर उसकी लाश जंगल में फेंक दिया.

तीन साल की मासूम से दुष्कर्म

घटना के बाद आरोपी भाग गया था महाराष्ट्र

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महाराष्ट्र भाग गया. जिसे पकड़ने में पुलिस को काफी मश्क्कत करनी पड़ी. आरोपी जब पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. साथ ही उस स्थान पर ले गया जहां उसने बच्ची की लाश को फेंकी थी.

एसडीओपी महेंद्र सिंह मीणा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया है. साथ ही मृत बालिका के कंकाल को जब्त कर डीएनए टेस्ट के लिए लैब मे भेजा हैं. अपहरणकर्ता ने बच्ची को चिचोली थाना क्षेत्र के नांदा से 4 किलोमीटर दूर जंगल में हत्या करना कबूला है.

15 मार्च को हुआ था बच्ची का अपहरण

पुलिस ने बच्ची की बरामदगी के लिए महाराष्ट्र से लेकर बिहार तक की खाक छानी. एसपी डीएस भदौरिया ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. महेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि 15 मार्च को 3 साल की मासूम का अपहरण हो गया था. आरोपी की तलाश की जा रही थी. आखिरकार आरोपी मिला. जिसकी निशानदेही पर बच्ची की लाश के कुछ अवशेष मिले हैं. आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

Last Updated : Apr 14, 2020, 8:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details