मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस के लिये बड़ा झटका, मंत्री सुखदेव पांसे के भाई ने थामा बीजेपी का दामन

बैतूल जिले में कांग्रेस के लिये बड़ा झटका लगा है. कमलनाथ सरकार में मंत्री सुखदेव पांसे के भाई रविंद्र पांसे ने बीजेपी का दामन थाम लिया. बीजेपी में शामिल होने के बाद रविंद्र पांसे ने कहा कि अब वह केवल बीजेपी के लिये काम करेंगे. चुनाव के पहले मंत्री सुखदेव पांसे के भाई का बीजेपी में शामिल होना जिले में कांग्रेस के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है.

By

Published : Apr 15, 2019, 9:34 PM IST

मंत्री सुखदेव पांसे के भाई रविद्र पांसे

बैतूल। कमलनाथ सरकार में मंत्री सुखदेव पांसे के भाई रविंद्र पांसे ने बीजेपी का दामन थाम लिया. जिसे जिले में कांग्रेस के लिये एक बड़ा झटका माना जा रहा है. उन्हें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

रविंद्र पांसे सुखदेव पांसे के चचेरे भाई है. उनके पिता जिले की सारनी नगर पालिका के अध्यक्ष रहे हैं. बीजेपी में शामिल होने के बाद रविंद्र पांसे ने कहा कि हमारा परिवार तो पीढ़ियों से कांग्रेसी रही है. लेकिन अब कांग्रेस में पहले जैसी बात नहीं रही है. लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है उसमें कई मुद्दे देश हित में नहीं है. यही वजह है कि अब वह कांग्रेस में नहीं रहना चाहते.

मंत्री सुखदेव पांसे के भाई बीजेपी में शामिल।

रविंद्र पांसे से पूछा गया कि अगर उनके मंत्री सुखदेव पांसे उन्हें फिर से कांग्रेस में शामिल होने का दबाव डालेंगे, तब आप क्या करेंगे. जिस पर रविंद्र पांसे ने कहा कि सुखदेव उनसे उम्र में छोटे है. इसलिए वे उन पर दबाव नहीं डाल सकते. रविंद्र पांसे ने कहा कि अब वह बीजेपी के लिए काम करेंगे. बता दे कि इस बार आरक्षित सीट बैतूल पर बीजेपी कांग्रेस में कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है. लेकिन चुनाव के पहले मंत्री सुखदेव पांसे के भाई का बीजेपी में शामिल होना जिले में कांग्रेस के लिये बड़ा झटका माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details