मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के फुटओवर ब्रिज के विस्तार की मांग, व्यापारी संघ ने सांसद को सौंपा ज्ञापन

घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के फुटओवरब्रीज के विस्तार की मांग जोर पकड़ने लगी है. इसके लेकर व्यापारी संघ ने सांसद डीडी उइके को ज्ञापन सौंपा है. पढ़िए पूरी खभर..

By

Published : Sep 9, 2020, 4:01 AM IST

घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के फुटओवरब्रीज के विस्तार की मांग

बैतूल। घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन के फुटओवरब्रीज के विस्तार की मांग को लेकर घोड़ाडोंगरी व्यापारी संघ ने सांसद डीडी उइके को ज्ञापन सौंपा है. घोड़ाडोंगरी व्यापारी संघ के अध्यक्ष तोषण गावंडे, कमलेश जैन, हरप्रीत सिंह खनूजा ने बताया कि रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ आबादी वाला क्षेत्र है. दोनों क्षेत्र को जोड़ने वाला एकमात्र सेतू यही फुटओवरब्रीज है, जो बस स्टेण्ड से शुरू होकर प्लेटफार्म न.1 पर उतरता है.

बस स्टेण्ड से बस्ती आने वाले नागरिकों और स्कूल के छात्र-छात्राओं को ना चाहकर भी प्लेटफार्म नं. 1 पर उतरना पड़ता है, जिससे आये दिन चेकिंग के दौरान तनाव की स्थिति निर्मित होती है.

पूर्व में भी और समय-समय पर विभिन्न संगठनों द्वारा इस समस्या को उठाया गया, लेकिन आज तक कोई हल नहीं निकल पाया. अगर रेलवे लाइन नगर के बीचो-बीच से निकलती है तो ये रेलवे का दायित्व होता है कि नागरिकों को रेलवे पटरी पार करने के लिए एक फुटओवरब्रिज बना कर दे, ताकि पैदल आवागमन सुचारू रूप से हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details