मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आमला गोली कांड: आरोपी के भाई ने की आत्महत्या, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

आमला गोली कांड (Amla shootout case) के मुख्य आरोपी भानु ठाकुर के भाई नागेश ठाकुर ने भी सोमवार की सुबह घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

By

Published : Jul 13, 2021, 2:24 PM IST

Amla shootout case
आमला गोली कांड

बैतूल। शहर के चर्चिचआमला गोली कांड (Amla shootout case) में नया मोड़ आता जा रहा है, ये पहेली अभी बनी हुई थी, लेकिन अब गोलीकांड के मुख्य आरोपी भानु ठाकुर के भाई नागेश ठाकुर ने भी अपन घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, पुलिस ने इस मामले में बताया है कि नागेश अपने भाई के वायरल वीडियो से काफी आहत था, लगातार हो रही चर्चाओं और खबरों से उसके परिवार की काफी बदनामी भी हो रही थी, इसलिए उसने आत्महत्या कर ली है.

आमला गोली कांड

परिवार की बदनामी के चलते नागेश ने की आत्महत्या

जारी प्रेस नोट में नागेश के शव के पास मिले सुसाइड नोट का पुलिस ने हवाला भी दिया है, इधर नागेश के परिजनों का आरोप है कि गोलीकांड में पुलिस नागेश को पूछताछ के बहाने प्रताड़ित कर रही थी, जिसके चलते नागेश ने अपनी जान दी है. परिजनों के इस आरोप के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है.

परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम

सोमवार को परिजनों ने नागेश के शव को सड़क पर रखकर काफी देर चक्का जाम भी किया, घटना के बाद मौके पर जिला पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद भी पहुंच गई थी जहां अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार किया.

पुलिस की कार्रवाई को लेकर लोगों में असंतोष

इधर शहर में बीते शनिवार को हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी भानु ठाकुर ने पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिए जाने के पूर्व लगभग 15 मिनट का एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें उसने आधी हकीकत और आधा फसाना बयां किया, भानु ठाकुर ने जारी वीडियो में लव ट्रायंगल धोखा, जिद और विकृत प्यार की कहानी बताई है, साथ ही जारी वीडियो में भानु ठाकुर ने लव ट्रायंगल का हिस्सा रहे, राकेश हारोड़े को भी उलझाने का प्रयास किया है.

भानु ने वीडियो किया जारी

हालांकि सच्चाई पुलिस ही बेहतर बता पाएगी, लेकिन यहां पुलिस के लापरवाह रवैयै और दोषपूर्ण कार्य प्रणाली पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं, लोगों का कहना है कि इलाके में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, किसी को भी कानून का कोई भय नहीं है. वारदात को अंजाम देने से पहले भानु ने वीडियो में बोड़खी इलाके में अवैध गतिविधियों खासकर अवैध हथियारों का जिक्र भी किया है, जो इलाके में कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा करता है.

बैतूल ट्रिपल मर्डर में नया twist: 'दिलजले' आशिक ने जिससे खरीदी पिस्टल, वो बोला- मैं भी प्रेमी

गोलीकांड के आरोपी भानु ठाकुर के भाई नागेश ने अपने घर में सुसाइड कर लिया, उसके पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें बताया गया है कि वह उसके मृतक भाई के जारी वायरल वीडियो को लेकर काफी आहत था, जिसके चलते वह अपनी जान दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details