मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में दो सड़क हादसा, 6 लोग घायल, युवती ने आत्महत्या की कोशिश

By

Published : Sep 22, 2020, 11:26 AM IST

बैतूल के घोड़ाडोंगरी में हुए दो सड़क हादसों में 6 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं एक युवती ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. तीसरा मामला सतना जिले का है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

6 people injured in two road accidents in Ghodadongri
घोडाडोंगरी में दो सड़क हादसों में 6 लोग घायल, युवती ने की कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश

बैतूल। जिले के घोड़ाडोंगरी ब्लॉक में दो सड़क हादसों में 6 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक युवती ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसका घोड़ाडोंगरी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पहला मामला घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के मेहकर गांव का है, जहां दो बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें 3 लोग घायल हो गए. डायल-100 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनका इलाज जारी है. वहीं दूसरा हादसा मामला घोड़ाडोंगरी तहसील के सलैया गांव का है, जहां एक बाइक खड़े ट्रक में घुस गई, जिससे बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें रानोली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवती ने पिया कीटनाशक

वहीं घोड़ाडोंगरी तहसील के फुलवरिया गांव में एक 27 वर्षीय युवती ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. परिजन युवती को गंभीर हालत में घोड़ाडोंगरी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां युवती का इलाज जारी है. घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी के एएसआई ब्रम्हदेव मिश्रा ने अस्पताल पहुंचकर युवती के परिजनों का बयान लिया, परिजनों ने बताया कि, युवती की मानसिक हालत ठीक नहीं है जिसके चलते उसने आत्मघाटी कदम उठाया है.

कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत

सतना जिले की कोठी चित्रकूट रोड के बीच सड़क हादसा हो गया, जहां कार ने बाइक सवार को जोरदारक टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया. हादसे में बाइक सवार बीरबल यादव की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां शव को बरामद कर पीएम की कार्रवाई के लिए अस्पताल भेज दिया गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details